Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

मधेपुरा: सामने आया लव जिहाद का मामला,पीड़ित परिजनों ने सदर थाना दर्ज करवाया मामला.

212

 

 

:बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह भाजपा नेता ने नीरज कुमार बबलू ने दिया सरकार को अल्टीमेटम,कहा दो दिनों के अंदर नहीं होगी अपहृता की बरामदगी तो होगी सड़क चक्का जाम:

:एसपी राजेश कुमार ने कहा सोमवार की देर रात्रि तक अपहृत युवती को कर लिया जाएगा बरामद:

बिहार न्यूज़ लाइव मधेपुरा डेस्क: मधेपुरा में सामने आया लव जिहाद का मामला,बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह भाजपा नेता ने जिला प्रशासन और सरकार को दिया अल्टीमेटम कहा दो दिनों के अंदर नहीं हुई अपहृता की बरामदगी तो होगा सड़क चक्का जाम.

 

दरअसल मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के मठाही ओपी शिविर क्षेत्र अंतर्गत भान टेकठी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है,जहां बीते दिनों एक युवती का एक युवक द्वारा बहला फुसला कर अपहरण का मामला सामने आया है वहीं अपहृता युवती के परिजनों ने थाना में अपहरण का मामला दर्ज करवाया है .बता दें कि भान टेकठी, वार्ड संख्या 01 निवासी स्व. राजकिशोर साह की पत्नी सीमा देवी ने मधेपुरा सदर थाना में दिए गए आवेदन के आलोक में बताया है कि उनकी 17 वर्षीय युवती अंशु कुमारी, बीते 20 दिसंबर 2023 को कॉलेज गयी थी.

 

और उसी दिन शाम चार बजे से वो गुमशुदा है, परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गई, लेकिन वह नहीं मिली. बाद में पता चला कि उनकी लड़की को मुरलीगंज निवासी मो.कलाम के पुत्र मो. साहिल द्वारा अगवा कर लिया गया है. आरोपी लड़के का ननिहाल उनके घर के बगल में ही है,थाना में दिए गए आवेदन के आलोक में उन्होंने बताया कि उनकी लड़की की अपहरण में सामिल एमडी. अफरोज, एमडी. फिरोज के पूरे परिवार का हाथ है. इधर घटना की जानकारी मिलने पर बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह भाजपा नेता नीरज कुमार बबलू आज भान टेकठी पहुंचे,जहां उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह लव जिहाद का मामला है.

 

अगर 2 दिन के भीतर प्रशासन अपहृत लड़की को बरामद नहीं करती है तो ग्रामीणों के सहयोग से हम सड़क जाम करने को बाध्य होंगे और जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन तथा सरकार के विरुद्ध ईट से ईट बजा देंगे. वहीं इस मामले को लेकर मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में पुलिस कार्य कर रही है आज देर रात तक अपहृत युवती को बरामद कर लिया जाएगा.

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More