Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

सारण: नगर निगम चुनाव के प्रत्याशी अमरेंद्र सिंह ने आज अपने कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।

115

 

बिहार न्यूज़ लाइव सारण डेस्क छपरा। नगर निगम चुनाव के प्रत्याशी अमरेंद्र सिंह ने आज अपने कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि नगर निगम के भ्रष्टाचार के खिलाफ शुरू से वह लड़ाई लड़ते रहे हैं और कई मामलों में उन्हें सफलता भी मिली और कोर्ट के जरिए व्यवस्था में सुधार कराया गया । इस बार भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए चुनाव मैदान में खड़े हुए हैं क्योंकि पूर्व के कई मेयर भ्रष्टाचार और गलत कार्यों में लिप्त रहे हैं जिसके कारण उन्हें कुर्सी तक छोड़नी पड़ी है।अमरेंद्र सिंह ने कहा कि चुनाव में कुछ लोग जातीय राजनीति कर रहे हैं लेकिन उनकी ऐसी कोई मंशा नहीं है

 

वह सभी को साथ लेकर चल रहे हैं यही कारण है कि सभी लोगों का समर्थन उन्हें मिल रहा है और सभी जाति और धर्म के लोग उनका साथ क्षेत्र में घूम कर लोगों से वोट मांग रहे हैं। अमरेंद्र सिंह ने कहा कि चुनावी राजनीति में आने से पहले उन्होंने कई सामाजिक कार्यों को पूरा किया है और कई संगठनों ने उन्हें महत्वपूर्ण पद देकर सम्मानित किया है जिस पर वह आज भी कार्य कर रहे है और समाज और मानवता की सेवा कर रहे है। नेत्र रोगियों के लिए आंख और बच्चों के दिल की बीमारी का इलाज और अन्य बीमारियों के इलाज में रोटरी के माध्यम से उन्होंने सैकड़ो लोगों की मदद की है जिसने चिकित्सा से जुड़े लोगों का भरपूर मदद मिला है।

 

इस मौके पर अमरेन्द्र सिंह के साथ मौजूद इंजीनियर अमरेश मिश्रा ने कहा कि काफी सोच समझकर उन्होंने अमरेंद्र सिंह को अपना समर्थन दिया है और खुलकर उनके साथ क्षेत्र में घूम रहे हैं क्योंकि इनका मुद्दा भ्रष्टाचार है और आज जरूरत है कि शहर को साफ और स्वच्छ बनाने के लिए एक ईमानदार व्यक्ति पद पर बैठाया जाए।प्रोफेसर मृदुल शरण ने कहा कि सामाजिक कार्यों के लिए अमरेंद्र सिंह के योगदान को जानता नहीं भूलेंगी और उन्हें विश्वास है कि भारी संख्या में लोग मतदान कर अमरेंद्र सिंह को इस बार मेयर बनाएंगे।

 

कबड्डी संघ के सभापति बैठा ने कहा कि अमरेन्द्र सिंह ने युवाओं के लिए खेलकूद को काफी बढ़ाया है और युवा वर्ग अमरेंद्र का समर्थन कर रहा है।अमरेंद्र सिंह ने दावा किया कि अगर वह चुनाव जीतते हैं तो सभी वर्गों को साथ लेकर चलेंगे और छपरा को बिहार के सबसे सुंदर शहरों में शामिल करेंगे और अगर शहर की सारी समस्याओं को 2 साल के अंदर खत्म नहीं किया तो अपने से इस्तीफा दे देंगे या नगर निगम की जनता को अधिकार होगा की मुझसे इस्तीफा ले ले और नगर निगम के कार्यों से मुक्त कर दें।

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More