Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

जयपुर: नहीं सहेगा राजस्थान भाजपा ने किया सचिवालय घेराव, पुलिस ने नेताओं को खदेड़ा, शेखावत, जोशी, राठौड़ सहित कई नेताओं ने दी गिरफ्तारी….

349

- sponsored -

 

 

* भाजपा का दावा एक लाख से अधिक कार्यकर्ता व नेता पहुँचे
* जनता जनार्दन ने राज्य के कुशासन को उखाड़ फेंकने का लिया संकल्प
*

बिहार न्यूज़ लाइव जयपुर डेस्क:  जयपुर/(हरिप्रसाद शर्मा) भाजपा ने अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत “नहीं सहेगा राजस्थान “को लेकर मंगलवार को प्रदेशभर से आए हुए कार्यकर्ता और नेताओं ने भाजपा मुख्यालय पर सभा के साथ ही सचिवालय का घेराव किया। जहां पुलिस ने कार्यकर्ताओं और नेताओं को वाटर कैनन का उपयोग करते हुए खदेड़ दिया। प्रतिपक्ष के उपनेता विधायक डॉ.सतीश पूनिया और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस की मुठभेड़ भी हुई ।जिसमें कुछ कार्यकर्ता भी चोटिल हुए हैं।

- Sponsored -

प्रदर्शन में प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया, सांसद राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़, सांसद बालक नाथ, सांसद पीपी चौधरी,सांसद सुमेधानंद सहित भाजपा के कई बड़े नेताओं ने गिरफ्तारियां दीं।

भाजपा ने सचिवालय घेराव के कार्यक्रम में एक लाख से अधिक कार्यकर्ता और नेता जयपुर पहुंचने का दावा किया है। भाजपा मुख्यालय पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि जब किसी टायर में कील लग जाती है तो उसे गाड़ी चलाने के लिए टायर बदला जाता है उसी प्रकार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पैरों में खींची गई है ऐसे में उन्हें हमें बदलने की जरूरत है ।

 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता आज जयपुर में नई सहेगा राजस्थान कार्यक्रम के तहत आया है उससे स्पष्ट होता है कि आने वाले समय में मुख्यमंत्री गहलोत का शासन नहीं रहेगा। यह जनता जनार्दन उसे उखाड़ फेंकेगी।
प्रतिपक्ष के नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि सचिवालय के घेराव के कार्यक्रम में भाजपा का कार्यकर्ता प्रदेश भर से आया है वह गहलोत सरकार के ताबूत में आखिरी कील ठोकने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत के दोनों पैरों में बंधी पटिया खोलने का काम भी प्रदेश की जनता ही करेगी।

 

आंदोलन शुरू होने के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान भाजपा के ट्वीट को रीट्वीट जारी कर कहा कि बेटियों के मान में चलो, गरीबों के उत्थान में चलो, दलित सम्मान में, किसान का दर्द भी सुनो, पुकार भरो। प्रधानमंत्री मोदी ने आगे लिखा है कांग्रेस के मौजूदा शासन ने जिस प्रकार का वीर वीरांगनाओं की भूमि राजस्थान को बदहाली और बदनामी का दलदल बना कर रखा है। जनता जनार्दन उस से जल्दी छुटकारा चाहती है राज्य के कुशासन को उखाड़ फेंकने का जन जन में जो संकल्प लिया है उसे भाजपा की इस मुहिम से बड़ा बल मिलने वाला है! 

 

 

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

- sponsored -

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More