Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

शिवहर:जिले से प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ मेंहदी हसन हुए जदयू में शामिल*

158

संजय गुप्ता/शिवहर—- जिले के प्रसिद्ध चिकित्सक व तिरहुत प्रमंडल के सेवानिवृत्त रीजनल एडिशनल डायरेक्टर हेल्थ मुजफ्फरपुर डॉ मेंहदी हसन विधिवत जदयू में शामिल हो गए हैं। डॉ मेहदी हसन पटना जदयू के मुख्य कार्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुमार कुशवाहा के समक्ष पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।डॉक्टर मेंहदी हसन के जदयू शामिल होने से ही शिवहर की राजनीति में नया मोड़ आ गया है। अंशाका जताई जा रही है कि 2024 लोकसभा चुनाव में वे प्रबल दावेदार बताए जा रहे हैं।

 

डॉ मेहदी हसन शिवहर जिला के तथा मुजफ्फरपुर जिला के सिविल सर्जन पद तथा तिरहुत प्रमंडल में स्वास्थ्य विभाग पर भी कार्य कर चुके हैं। उन्होंने अपने कार्यकाल में स्वास्थ्य विभाग को सुदृढ़ व्यवस्था करने में अहम योगदान दिया था।

 

व्यक्तित्व के धनी डॉक्टर मेंहदी हसन ने जदयू की सदस्यता ग्रहण करने के उपरांत उन्होंने बताया है कि मुख्यमंत्री नितिश कुमार प्रधानमंत्री बनने योग्य है। मुख्यमंत्री ने गरीबों, दलितों ,बंचितो के उत्थान के लिए जन उपयोगी कार्य कर बिहार ही नहीं पुरे देश में उदाहरण पेश किया है।

 

डॉ मेहदी हसन को जदयू में शामिल होने से शिवहर लोकसभा क्षेत्र के उनके समर्थकों के बीच खुशी की लहर है। उन्हें बधाई और शुभकामना देने का दौड़ शुरू हो गया है। उन्होंने कहा है कि मैं पार्टी के लिए तथा पार्टी के संगठन को मजबूती को लेकर संघर्ष करूंगा। पार्टी के निर्देश के आलोक में जनसंपर्क अभियान कर लोगों को मुख्यमंत्री के किए गए कार्यों को जन-जन तक पहुंच कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनने को लेकर हर संभव प्रयास करूंगा।

 

मौके पर कोरानुद्दीन अहमद सिवान जिला के बुनकर प्रकोष्ठ के अध्यक्ष,अतिश सिंह जदयू के प्रदेश सलाहकार, मो नसीम अख्तर , साजिद खां,इदरिश, सद्दाम सहित अन्य मौजूद रहे।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More