Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रदर्शन का दिखा असर पत्रकारो की एकता ने लाया रंग, पत्रकार की पिटाई की मामले में एसएसपी ने सिटी एसपी को दिया जाँच करने का आदेश।दोषी पुलिसकर्मियों पर होगी कड़ी कार्यवाही

मुख्यमंत्री एवं डीजीपी समेत सभी आला अधिकारियों को नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने पत्र लिखकर दी जानकारी।

509

नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रदर्शन का दिखा असर पत्रकारो की एकता ने लाया रंग,

पत्रकार की पिटाई की मामले में एसएसपी ने सिटी एसपी को दिया जाँच करने का आदेश।दोषी पुलिसकर्मियों पर होगी कड़ी कार्यवाही

मुख्यमंत्री एवं डीजीपी समेत सभी आला अधिकारियों को नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने पत्र लिखकर दी जानकारी।

भागलपुर, बिहार न्यूज़ लाईव।भागलपुर पत्रकार की पिटाई की मामले में एसएसपी ने सिटी एसपी को दिया जाँच करने का आदेश।दोषी पुलिसकर्मियों पर होगी कड़ी कार्यवाही। एसएसपी ने तीन दिनों के अंदर कार्यवाही करने की बात कही। क्या है मामला भागलपुर में समाचार संकलन के दौरान पत्रकार को भागलपुर पुलिस द्वारा डंडे से पिटाई करने के विरोध में नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के भागलपुर जिला अध्यक्ष अरुण भारती समेत सदस्यों एवं अन्य पत्रकार ने कचहरी चौक पर  धरना प्रदर्शन किया।

धरने पर बैठे सभी पत्रकार

विरोध प्रदर्शन के दौरान एडीएम अनुराग कुमार एवं सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी ने सभी से बात कर एसएसपी कार्यालय जा के बात करने का अनुरोध किया। सभी पत्रकार एसएसपी को धरना स्थल पर बुलाने की मांग कर रहे थे। एडीएम व डीएसपी दोनों अधिकारी ने कहा एसएसपी ने ही आप लोगो को बुलाने के लिए हमलोग को भेजा है। जो भी बात हुई हैं उसे एक एक कर उनके सामने रखा जाय। काफी विनती करने के बाद एडीएम व डीएसपी ने प्रदर्शन कर रहे सभी पत्रकार को पैदल लेकर एसएसपी कार्यलय पहुंचे। एसएसपी ने एक एक कर सभी बातों को सुना ।

 

एसएसपी ने कहा इसकी जांच सिटी एसपी को दिया गया है। पुलिस के पास भी वीडियो है। तीन दिन में सिटी एसपी जांच कर रिपोर्ट देंगे। एसएसपी ने दोषी पुलिसकर्मियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की बात कही। भागलपुर में साम्प्रदायिक सौहाद्र बिगाड़ने के मामले को लेकर 5 दिन बाद ज़िले के एसएसपी साहब मीडिया के सामने प्रगट हुए। और वह भी तब जब पत्रकारों के साथ पुलिस बलों द्वारा दुर्व्यवहार का मामला सामने आया। जब मीडियाकर्मी सड़क पर उतर धरने पर बैठे तो साहब स्मार्ट सिटी के सीसीटीवी कैमरे का हवाला दे पुलिसकर्मियों के करतूतों की जांच की बात करने लगे।

मुख्यमंत्री एवं डीजीपी समेत सभी आला अधिकारियों को नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने पत्र लिखकर दी जानकारी।

एसएसपी ने बताया कि पिछले तीन दिनों से धरने पर बैठे बीजेपी नेता का स्वास्थ्य खराब हो रहा था। डॉक्टरी जांच के बाद उन्हें धरना स्थल से अस्पताल भेजा गया। उसी दौरान बल प्रयोग की बात सामने आई है। उसकी भी जांच होगी कि आख़िर क्या वजह रही जो लाठी चार्ज करना पड़ा।नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष अरूण भारती, सचिव शायम सिंह, आर्यन कुमार, शिवम सिंह, प्रसुन झा ,राजीव रंजन, सुनिल भारती, अजय कुमार, एवं दर्जनों प्रत्रकार मौजूद थे।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More