Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

सारण: व्यवस्था परिवर्तन को ले मेयर पद पर योग्य व्यक्ति का चयन आवश्यक: चांदनी प्रकाश

323

 

 

फेसबुक प्रकरण पर मुझे कुछ नहीं है कहना, घर का मामला है घर के अंदर सलटेंगे

फोटो

बिहार न्यूज़ लाईव सारण डेस्क: छपरा। घर का मामला घर के चार दिवारी में सलटेंगें, परिवार का प्रतिष्ठा उछालना मेरे संस्कार में नहीं है, मेयर पद पर पढ़े -लिखे व्यक्ति को बिठाना जनता की जिम्मेदारी है, मुझे शहर के मतदाताओं का भरपूर सहयोग मिल रहा है।

 

उक्त बातें मेयर प्रत्याशी इंजीनियर चांदनी प्रकाश ने हथुआ मार्केट स्थित अपने आवास पर फेसबुक पर दिए गए प्रकरण पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहीं। मेयर प्रत्याशी चांदनी प्रकाश ने प्रेस मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि राजनीति में आना शहर वासियों की सेवा करना उद्देश्य है, मेयर पद पर चुनाव लड़ना इसी का एक हिस्सा है, जनता का मुझे आशीर्वाद मिलता है तो नगर निगम की वर्तमान व्यवस्था में परिवर्तन होगा, और नगर निगम की व्यवस्था भ्रष्टाचार मुक्त हो जाएगा। उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि समाज में कुछ ऐसे लोग भी हैं, जिन्हें गलत ढंग से कमेंट करना और आगे बढ़ रहे एक महिला को रोकना आदत है। ऐसे में मुझे फेसबुक पर दिए गए कमेंट से मुझे कोई लेना-देना नहीं है, घर का मामला है परिवार के अंदर इसे दूर करेंगे।

 

इसे आम जनता के बीच लाना मेरे संस्कार में नहीं है, और मुझे इस बिंदु पर कोई कमेंट भी नहीं करना
है। मैं जिस उद्देश्य के लिए नगर निगम मेयर पद का चुनाव लड़ रही हूं, अपने उद्देश्य में सफल होते दिख रही हूँ।जनता का भी पूरा सहयोग मिल रहा है, शहर के सभी वार्ड में इंजीनियर चांदनी प्रकाश का नाम जनता के जुबान पर है। मेयर प्रत्याशी चांदनी प्रकाश ने प्रेस मीडिया को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि नगर निगम में अब तक अव्यवस्था का आलम और भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा है, ऐसे में फैसला शहर के मतदाताओं को करना है कि मेयर पद की जिम्मेदारी पढ़े-लिखे और योग्य व्यक्ति को देना है। उन्होंने कहा कि जन समर्थन के दौरान शहर वासियों की बुनियादी जरूरत का अनेकों मुद्दा सामने आया है, आचार संहिता के बाद इसे दूर करना मेरी पहली प्राथमिकता होगी। उन्होंने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि चुनाव में हार-जीत से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है, क्योंकि मैं एक सफल व्यवसायी हूँ।

 

लेकिन जनता पर इसका जरूर असर पड़ेगा, यदि योग्य व्यक्ति को नगर निगम के मेयर पद पर चुनाव नहीं होता है तो, फिर पुरानी व्यवस्था में ही नगर निगम रहेगी। नगर निगम की वर्तमान व्यवस्था जनहित के आलोक में परिवर्तन करना आवश्यक है। चांदनी प्रकाश ने यह भी कहा कि जनता के लिए कुछ करने की इच्छा है, इसी उद्देश्य राजनीति में आई हूं, और शहर के मतदाताओं पर मुझे पूर्ण विश्वास है कि इस बार मुझे जनता का जरूर आशीर्वाद मिलेगा।

 

इस अवसर पर इंजीनियर चांदनी प्रकाश के पति अरुण प्रकाश, श्याम बिहारी अग्रवाल और कृष्ण कुमार वैष्णवी सहित बड़ी संख्या में शहर के गणमान्य व व्यवसायी लोग उपस्थित थे।

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More