Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

अजमेर: वराह घाट पर गन्दे की निकासी पर राठौड़ का आभार व्यक्त किया, ⁠उपसभापति महर्षि ने भी राठौड़ के कराए गए कार्य की सराहना

169

- sponsored -

 

बिहार न्यूज़ लाईव अजमेर डेस्क: पुष्कर /अजमेर(हरिप्रसाद शर्मा ) तीर्थराज पुष्कर के प्रधान वराह घाट पर , कांग्रेस के कार्यकताओं ने सीवरेज के पानी की निकासी के लिए बनाए गए नाले के योगदान हेतु आरटीडी सी के पूर्व अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ का स्वागत किया।

- Sponsored -

प्राप्त जानकारी के अनुसार छोटी बस्ती स्थित वराह घाट पर बारिश के दौरान जल भराव के कारण लोग, स्थानीय निवासी काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था । लोगों की मांग पर आरटी डी सी के पूर्व अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ के प्रयासों से यह कार्य हुआ । बस्ती से नाला सीवरेज पंप तक बनाया गया। इस दौरान नगर परिषद के भाजपा के उपसभापति शिव स्वरूप महर्षि ने भी धर्मेंद्र राठौड़ के कराए गए कार्य की सराहना की व आभार प्रकट किया ।

उस मौक़े पर मोनू राजपुरोहित,मनीष जाखेटीया , गणेश गुरु, नन्द पंवार,भरत नंदवानी, डॉक्टर प्रेम, सत्तू शर्मा व शशिकांत शर्मा, चंद्र प्रकाश तिवारी,रिशु तुंदवाल व क्षेत्र वासियों ने वर्षों की पानी भरने की समस्या का निदान कराने पर आरटीडीसी अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ का माल्यार्पण कर स्वागत किया ।

 

 

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

- sponsored -

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More