Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

भागलपुर: जर्जर एनएच 80 सड़क को आपसी सहयोग से कराया दुरुस्त

308

 

 

नप अध्यक्ष प्रतिनिधि एव अकबरनगर थानाध्यक्ष ने किया पहल,जर्जर सड़क पर रोज हो रही दुर्घटना से मिला निजात

बिहार न्यूज़ लाइव भागलपुर डेस्क: अकबरनगर::

अकबरनगर मे एनएच 80 मुख्य सड़क मार्ग काफी जर्जर बना पड़ा हुआ है।  दो किलोमीटर तक सड़कों पर गड्ढे बने हैं। जिससे आने-जाने वाले वाहन चालकों को खासा परेशानी का सामना करना पड़ता है। जरा सी बारिश हो जाने के बाद सड़क तालाब में तब्दील हो जाती है। इसमें दो पहिया वाहन चालक गिर गिर कर आए दिन घायल हो रहे हैं।

 

सड़क की जर्जर स्थिति को देख विभाग द्वारा पहल नहीं किए जाने के बाद सड़क की स्थिति को देख स्थानीय जनप्रतिनिधियों, अकबरनगर थानाध्यक्ष ने आपसी सहयोग के साथ बाजार के समीप सड़क के बीचो बीच हुए बड़े-बड़े गड्ढे को भरकर सड़क मरम्मत कराने का बीड़ा उठाया।

 

सड़क को दुरुस्त कर रोज हो रही दुर्घटनाओं से निजात दिलाया।बुधवार को नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि सह समाजसेवी अंजीत कुमार के नेतृत्व जर्जर एनएच 80 का मरम्मती कार्य शुरू किया गया।बताया गया कि अकबरनगर हाट से लेकर लगभग तीन किमी सड़क पूरी छरह से जर्जर हालत हो गया है।सड़क पर बड़े बड़े गड्ढा बन जाने वाहनों का चलना मुश्किल हो गया है।बीते दिनों रविवार और सोमवार को जब मूसलाधार बारिश हुई तो सड़क पर दो से तीन फीट पानी जमा हो गया।गड्ढा मे पानी भर जाने से वाहन चालकों को गड्ढा का अंदाजा नहीं लगने से दो दिनो के दौरान कई बाइक सवार,ई रिक्शा चालक दुर्धटना ग्रस्त हुये। नप के अध्यक्ष प्रतिनिधि अंजीत कुमार ने बताया गया कि जर्जर सड़क पर बने गड्ढा को भरने के लिये आसपास के लोगों से सहयोग लिया गया। इसमें अकबरनगर थानाध्यक्ष प्रियरंजन ने भरपूर सहयोग किया।

 

अकबरनगर थानाध्यक्ष प्रियरंजन ने बताया कि बारिश के बाद सड़क की स्थिति काफी जर्जर हो गई थी। आने जाने वाले वाहन चालक हर रोज गिरकर घायल होने की सूचना मिल रही थी। जिसके बाद बुधवार को जनप्रतिनिधि के साथ जनहित के कार्य को देखते हुए गड्ढे को भरवा कर सड़क को दुरुस्त करवाया गया। ताकि वाहन चालक गिरकर घायल ना हो सके और लोगों को सुविधा मिले।मरम्मत हो जाने से अब वाहन चालकों को दुर्घटना होने का खतरा कम हो गया है। जर्जर सड़क रहने के कारण अकबरनगर बाजार में दुकानदार और ग्राहकों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

 

बताते चलें कि सड़क का निर्माण नए सिरे से दोगछी की ओर से शुरू कर दिया गया है। भवनाथपुर गांव के समीप तक सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है।जल्द ही अकबरनगर बाजार में भी नए सिरे से सड़क का निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा। जिससे लोगों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More