Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों रिलीज हुआ पत्रकार नीतीश चंद्र का नया गाना “सबकी सुनता ऊपरवाला”

800

 

बिहार न्यूज़ लाइव / पटना, 28 मार्च 2023 : बिहार के चर्चित टीवी पत्रकार नीतीश चंद्र का  नए म्यूजिक वीडियो आज बिहार के माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के हाथों रिलीज हुआ। सांप्रदायिक सद्भाव पर आधारित उनके गाने का टाइटल है- “सबकी सुनता ऊपरवाला..”, जिसे यशी फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है।

 

इस गाने को नीतीश चंद्र ने खुद लिखा है, संगीतबद्ध  किया है और गाया भी है। यशी फिल्म्स के बैनर तले तैयार हुए गाने के रिलीज के मौके पर  वित्त मंत्री विजय चौधरी, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, कुमार और यशी फिल्म्स के प्रोडूसयर और इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अभय सिन्हा,विधायक शकील अहमद खान मौजूद रहे। इसके अलावा कई विधायकगणों के साथ पत्रकार सुजीत कुमार झा, प्रकाश कुमार, मनीष कुमार आदि उपस्थित रहे। सबों ने इस गाने के लिए नीतीश चंद्र को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

लिंक : https://youtu.be/kBPu0qlF_os

आपको बता दें कि नीतीश चंद्र का गाना “सबकी सुनता ऊपरवाला..” की शूटिंग पटना के इस्कॉन मंदिर, मनेर शरीफ की दरगाह और पटना के कुछ फ्लाईओवर पर हुई है। गाने के वीडियो में भगवा कपड़ा पहने हुए नीतीश चंद्र सहयोगी कलाकारों के साथ गाते हुए दिखाई दे रहे हैं।  नीतीश ने अपने इस गाने में ईश्वर और अल्लाह को एक बताते हुए आपसी सदभाव के साथ रहने और समय के साथ साथ कुछ पारम्परिक धार्मिक तौर तरीकों में बदलाव लाने जैसी बातें भी कही है। मसलन धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर बजाए जाने, बलि प्रथा, और क़ुरबानी जैसी परम्पराओं पर नीतीश ने सवाल उठाया है।

गौरतलब है कि इंडिया टीवी से पिछले दो दशक से भी अधिक समय से जुड़े नीतीश सामाजिक मुद्दों पर गाने तैयार करते रहे हैं. बिहार में शराबबंदी लागू होने के बाद नीतीश ने “तौबा तौबा शराब” नाम से एक गाना तैयार किया था जिसे विधायकों, आईएएस-आईपीएस अधिकारियों, डॉक्टरों और वकीलों के साथ फिल्माया गया था।  मुख्यमंत्री को यह गाना काफी पसंद आया था.

 

उन्होंने बिहार के सभी स्कूलों में इस गाने को पहुंचाने की बात कही थी।  इससे पहले सलमान खान की शादी को लेकर तैयार किया गया उनका एक गाना भी काफी चर्चे  में रहा था. पिछले साल नीतीश ने अपने बेटे के जन्मदिन पर भी एक गाना ‘जन्मदिन मुबारक हो’ तैयार किया था जिसमें एक पिता की भावनाओं को समेटने की कोशिश की गयी थी। अब नीतीश सांप्रदायिक सदभाव और भाईचारे पर आधारित गाने को लेकर आये हैं। इस गाने का वीडियो यशी फिल्म्स ने तैयार किया है जिसके प्रोडूसयर अभय सिन्हा भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के एक बड़े प्रोडूसयर माने जाते हैं। अभी पिछले हफ्ते ही अभय सिन्हा ने दुबई में इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड का एक बड़ा आयोजन किया था जहां पूरी भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री जुटी थी।

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More