Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

आम्रपाली दुबे, रितेश पांडेय, विक्रांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ का दमदार ट्रेलर आउट

325

 

बिहार न्यूज़ लाइव भोजपुरी डेस्क: बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी सिनेमा में भी समाज की ज्वलंत मुद्दे और उसके प्रभाव पर फिल्में बनने लगी है, जिसका जीता जागता उदाहरण है – आम्रपाली दुबे, रितेश पांडेय, विक्रांत सिंह राजपूत और रक्षा गुप्ता की फिल्म फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ । इस फिल्म का दमदार ट्रेलर आज इंटर 10 रंगीला ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हो गया है । इसे देखकर आपको आयुष्मान खुराना की फिल्मों के जोनर की यादें ताजा हो जाएंगी । इस फिल्म का सब्जेक्ट चाइल्ड फर्टिलिटी समस्या और रिश्तों के उलझे डोर को लेकर है, जिसमें परिवार में बिखराव की स्थिति पैदा हो जाती । हालांकि यह समस्या समाज में पहले से व्याप्त है, लेकिन प्रेमांशु सिंह ने इस विषय को बेहद मनोरंजक तरीके से फिल्म के साँचे में ढाला है, जो ट्रेलर में साफ देखा जा सकता है ।

लिंक : https://youtu.be/DSBKkjN655w

बात अगर फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ के ट्रेलर की करें तो इसमें विक्रांत सिंह राजपूत बड़े भाई की भूमिका में हैं, जिनकी शादी आम्रपाली दुबे से होती है । लेकिन इनकी आम्रपाली दुबे मां नहीं बन सकती, ये डॉक्टर ने कहा है । फिल्म में रितेश पांडेय की भूमिका छोटे भाई की है , जिसका भाभी यानी आम्रपाली दुबे से एक अच्छा रिश्ता है । सबकी जिंदगी आराम से चल रही होती है , लेकिन फिर आता है ट्विस्ट । आम्रपाली दुबे हो जाती हैं प्रेग्नेंट और सबको लगता है ये कैसे हुआ । और शुरू होता है घर में कलह, जिसके सूत्रधार उनके घर के ही लोग होते हैं । फिर आगे क्या होता है , उसके लिए आपको फिल्म का इंतजार करना होगा । इस फिल्म का तानाबाना पूरी तरह से पारिवारिक और सामाजिक मूल्यों के साथ चाइल्ड फर्टिलिटी की समस्या और रिश्तों की डोर पर है । यह फिल्म अब तक की सबसे अनोखी फिल्म होने वाली है । रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट  ‘दाग एगो लांछन’ के रूप में एक और ऐसी फिल्म लेकर तैयार है, जो मनोरंजन के स्तर को नेक्स्ट लेवल पर ले जाएगा और भोजपुरी सिनेमा में एक ट्रेंड सेट करता भी नजर आ रहा है ।

इस फिल्म के ट्रेलर ने निर्माता निशांत उज्ज्वल के दावे को सच साबित कर दिया और आम्रपाली दुबे के कथन को भी सही कर दिया है, जिसमें निशांत ने कहा था कि फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ अद्भुत फिल्म होने वाली है। फिल्म ऐसे होगी कि जिसके बारे में आज तक किसी ने नहीं सोचा होगा । तो आम्रपाली ने कहा था कि उन्होंने ऐसी फिल्म लाइफ में पहले कभी नहीं की । बहरहाल, ट्रेलर के बाद अब सबको फिल्म के रिलीज का इंतजार रहेगा । क्या फिल्म ट्रेलर की तरह ही बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाएगी, इसके लिए फिल्म के रिलीज का इंतजार करना होगा । वैसे हम आपको बता दें कि इंटर 10 टेलीविजन प्रा लि प्रस्तुत और  रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘दाग एगो लांछन’  में भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे,  सुपर स्टार रितेश पांडेय, हैंडसम ब्वॉय विक्रांत सिंह राजपूत,रक्षा गुप्ता,अमित शुक्ला, रंभा सहनी,निशा तिवारी,बबलू पंडित सत्य प्रकाश और ज्योति कलश मुख्य भूमिका में है। फ़िल्म के सह निर्माता डॉ संदीप उज्ज्वल, सुशांत उज्जवल, गीतकार ओम झा, छायांकन मनोज कुमार सिंह, पीआरओ रंजन सिन्हा और लाइन प्रोड्यसर अखिलेश राय है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More