Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

 

हमने पुरानी ख़बरों को archive पे डाल दिया है, पुरानी ख़बरों को पढ़ने के लिए archive.biharnewslive.com पर जाएँ।

सारण: प्रशांत किशोर का बेहतर सोच से युवा वर्ग हो रहे हैं प्रभावित: चांदनी प्रकाश

643

 

*महत्वपूर्ण संमाचार*

प्रशांत किशोर का बेहतर सोच से युवा वर्ग हो रहे हैं प्रभावित: चांदनी प्रकाश

चांदनी प्रकाश ने ली जनसुराज की सदस्यता, अन्य लोगों ने भी थामा दमन

फोटो 10 जन सुराज की सदस्यता ग्रहण करती ई.चांदनी प्रकाश

बिहार न्यूज़ लाइव सारण डेस्क: छपरा।प्रशांत किशोर का सोच बेहतर है, पदयात्रा से जनसुराज को एक नया आयाम मिला है, लगातार प्रशांत किशोर से लोग जुड़ रहे हैं। उक्त बातें भावी मेयर प्रत्याशी चांदनी प्रकाश ने गुरुवार को हथुआ मार्केट स्थित अपने आवास पर जनसुराज द्वारा आयोजित सदस्यता ग्रहण के अवसर पर पत्रकारों से बात करते हुए कही।

 

सदस्यता ग्रहण करने के बाद कार्यकर्ताओं एवं मीडिया को संबोधित करते हुए चांदनी प्रकाश ने कहां कि छपरा वासियों के सहयोग से निरंतर मैं आगे बढ़ रही हूं, मुझे अपने समाज के साथ-साथ अन्य वर्गों का भी पूरा समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जनसुराज की सदस्यता से पूर्व मैंने काफी अध्ययन किया तब जाकर मैं जनसुरज में आने का निर्णय लिया है, इसके लिए प्रशांत किशोर के साथ-साथ पूरी टीम को मैं धन्यवाद देती हूं। उन्होंने प्रेस मीडिया को संबोधित करते हुए यह भी कहा अब मैं जनसुरा से जुड़ चुकी हूं, ऐसे में राय- विचार करने के बाद शीघ्र मेयर चुनाव के लिए विधिवत घोषणा की जाएगी। मेयर पद के लिए मैं क्षेत्र में घूम भी रही हूं, और सभी लोगों का मुझे अपार समर्थन भी मिल रहा है। इस अवसर पर विधान पार्षद इंजीनियर सच्चिदानंद राय ने संबोधित करते हुए कहा कि प्रशांत किशोर का 15 महीना से पद यात्रा काफी सफल रहा है, और लगातार खास कर युवा वर्ग का बड़ा योगदान मिल रहा है।

 

उन्होंने कहा कि चांदी प्रकाश एक सक्षम और समाजसेवी महिला है, इनके जुड़ने से पार्टी को काफी मजबूती मिलेगी, क्योंकि समाज के लोगों में चांदनी प्रकाश की पकड़ मजबूत है। चांदनी प्रकाश को मेयर पद का चुनाव लड़ने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मेयर पद के लिए चांदनी प्रकाश बेहतर और सक्षम महिला है, राय शुमारी के बाद इस पर निर्णय लिया जाएगा। आने वाले दिनों में प्रशांत किशोर एक बेहतर विकल्प के रूप में बिहार वासियों के लिए उभरेगा। इस अवसर पर चांदनी प्रकाश के साथ-साथ दर्जनों से अधिक लोगों ने जनसूराज का दामन थामा।

 

जनसुराज द्वारा आयोजित समारोह में सदस्यता ग्रहण करने वाले सदस्यों को अंग वस्त्र देकर सम्मानित भी किया गया। कार्यक्रम में जनसुराज के जिला अध्यक्ष राम पुकार मेहता, ललितेश्वर नाथ तिवारी, अशोक सिंह, खुर्शीद नैयर, प्रवक्ता कुलदीप महासेठ, संपत राम रही, पीसी ज्वेलर्स के मुन्नाजी एवं राकेश सोनी सहित बड़ी संख्या में व्यवसाय वर्ग के लोग और जनसुराज के पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More