Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

अजमेर: पुष्कर में चोरों ने चामुंडा माता मंदिर को बनाया निशाना

59

- sponsored -

Bihar News Live Desk: *पुष्कर में चोरों ने चामुंडा माता मंदिर को बनाया निशाना*

*देश के 52 शक्तिपीठों में से एक है 

- Sponsored -

पुष्कर/अजमेर (हरिप्रसाद शर्मा) तीर्थराज पुष्कर में पुरुहुता पहाड़ी की तलहटी में प्रसिद्ध चामुंडा माता मंदिर जो पुष्कर नाला में स्थित है । गत दिनों चोरों ने मंदिर को निशान बनाकर कर वहाँ रखा दान पात्र को चुरा ले गए ।

बताया जाता है कि चोर मंदिर के दानपात्र से दान राशि निकालने के बाद दानपात्र को पहाड़ों में फेंक गए। घटना गुरुवार रात 1 बजे से सुबह 5 बजे के बीच हुई है। 

मंदिर के पुजारी ओमेंद्रपुरी के अनुसार वह रात करीब 1:30 बजे अपने कमरे में सो गए ।सुबह 6 बजे जब उन्होंने मंदिर का मुआयना किया, तो दान पत्र गायब मिला।इस पर पुजारी ने आस-पास के ग्रामीणों और पुष्कर पुलिस को सूचना दी। 31 जुलाई को दान पत्र खोला था ।वर्तमान में 1 अगस्त से 7 अगस्त तक की लगभग 5,000 रुपए की दान राशि रखी हुई थी। चोरों ने दानपात्रों को पुरुहुता पहाड़ी पर ले गए । चोरों ने राशि को निकाल कर बाद दानपात्र को फेंक गए। पुलिस को सूचना मिलते ही मौक़े पर पहुँच गई । मामले की जाँच कर रही हैं । पुष्कर सीसीटीवी फ़ुटेज को भी खंगालेगी।

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

- sponsored -

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More