Bihar News Live
News, Politics, Crime, Read latest news from Bihar

सारण: पर्यावरण संरक्षण एवं संवर्द्धन के उद्देश्य से आज सारण वन प्रमंडल के तत्वावधान में वन महोत्सव का शुभारंभ किया गया

8

- sponsored -

 Bihar News Live Desk: छपरा. पर्यावरण संरक्षण एवं संवर्द्धन के उद्देश्य से आज सारण वन प्रमंडल के तत्वावधान में वन महोत्सव का शुभारंभ किया गया. इस अवसर पर राजकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय छपरा के परिसर में प्रमंडलीय आयुक्त एम सरवनन, जिलाधिकारी अमन समीर, नगर आयुक्त सुमित कुमार सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने पौधरोपण किया.

 

इस कार्यक्रम के दौरान प्रमंडलीय आयुक्त एम सरवनन ने कहा कि वृक्ष हमारे जीवन के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण हैं, वे हमें शुद्ध हवा प्रदान करते हैं और पर्यावरण को संतुलित रखने में मदद करते हैं. 

   उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक वृक्ष लगाने और उनकी देखभाल करने का आह्वान किया.

 

- Sponsored -

जिलाधिकारी अमन समीर ने कहा कि सरकार पर्यावरण संरक्षण के लिए प्रतिबद्ध है और इसके लिए कई योजनाएं चला रही है, उन्होंने लोगों से सरकारी योजनाओं का लाभ उठाने और वृक्षारोपण में सहयोग करने का आग्रह किया.

 

नगर आयुक्त सुमित कुमार ने कहा कि नगर निगम शहर में हरित क्षेत्र को बढ़ाने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है. उन्होंने लोगों से अपने घरों और आसपास के क्षेत्रों में भी वृक्ष लगाने की अपील की.

 

कार्यक्रम के दौरान वन प्रमंडल पदाधिकारी, विद्यालय की प्रधानाचार्य, विद्यालय की छात्राएं एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे.

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- sponsored -

- sponsored -

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More